Friday 1 December 2017

Trader24 विदेशी मुद्रा व्यापार


ट्रेडर 24 का इस्तेमाल करने वाला कोई भी - मेरा पैसा ले लिया और मैं सितंबर 2018 के बाद से ट्रेडर्स 24 के साथ रहा हूं। पिछले हफ्ते बुधवार की कोशिश की और ट्रेडमार्क के बारे में एक संदेश मिला। मेरे एमटी 4 से बाहर लॉग आउट किया और जब मैंने वापस लॉग इन किया, तो मेरा संतुलन 0 था और मेरे सभी इतिहास में चला गया नीचे यह अमान्य खाता कहा। उन्हें फोन करने की कोशिश की लेकिन संख्या अवैध लगता है। वेब सिंग quotTrader24 बंद downquot पर एक संदेश मिला सितंबर 2018 में शामिल हुए: स्थिति: सदस्य 58 पदों में फरवरी 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 79 पदों को फिर से वेबसाइट पढ़ें .. फरवरी 2018 में स्थिति: सदस्य 26 पदों को वेबसाइट फिर से पढ़ें। व्यापारी धन्यवाद, लेकिन पहले से ही किसी भी प्रतिक्रिया के बिना यह कोशिश की थोड़ी देर इंतजार करेंगे और देखेंगे। सितंबर 2018 में शामिल हुए: स्थिति के लिए सदस्य 6,182 पदों फरवरी 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 26 पदों अक्टूबर में शामिल हुए स्थिति स्थिति: जूनियर सदस्य 3 पोस्ट नमस्ते, मैं भी उसी का सामना कर रहा हूं, कई मेल को कोई जवाब नहीं भेजा। सितंबर 2018 में शामिल हुए: स्थिति के लिए सदस्य 6,182 पोस्ट अक्तूबर 2018 में शामिल हुए स्थिति: जूनियर सदस्य 3 डाक नमस्ते, क्या कोई मुझे बता सकता है, कैसे व्यापार 24 से पैसा वापस पाने के लिए मैं 30 महीने के बाद से उपयोग कर रहा हूँ चूंकि पिछले हफ्ते लॉग इन करने में असमर्थ रहा है और ग्राहक सहायता भी मेल तक पहुंच नहीं पाई है मेरे पैसे वापस लाने के लिए कुछ निविष्टियाँ प्रदान करें अक्टूबर 2018 में शामिल हों स्थिति: हाइबरनेशन में 268 पोस्ट्स मैं सितंबर 2018 से ट्रेडर्स 24 के साथ रहा हूं। पिछले हफ्ते बुधवार की कोशिश की और व्यापार के बारे में बात कर रहे एक संदेश मिला। मेरे एमटी 4 से बाहर लॉग आउट किया और जब मैंने वापस लॉग इन किया, तो मेरा संतुलन 0 था और मेरे सभी इतिहास में चला गया नीचे यह अमान्य खाता कहा। उन्हें फोन करने की कोशिश की लेकिन संख्या अवैध लगता है। वेब सिंग quotTrader24 बंद downquot पर एक संदेश मिला यह शायद घोटाले दलाल के सभी व्यापारी मुझे आपके साथ सहानुभूति है। इस लिंक में आप अपने अनुभव को बता सकते हैं: ऐसा नहीं है कि आपको अपना पैसा वापस मिल जाएगा, लेकिन अपने अनुभवों को साझा करके आप दूसरों को चेतावनी देते हैं। मेरी सलाह। तेजी से आप इसे भूल जाते हैं और आपके लिए बेहतर कदम उठाते हैं। विकास करने के लिए प्रयास करना अभिनव विचारों को लागू करना मैं सितंबर 2018 के बाद से ट्रेडर 24 के साथ रहा हूं। पिछले हफ्ते बुधवार की कोशिश की और व्यापार के बारे में बात कर रही एक संदेश मिला। मेरे एमटी 4 से बाहर लॉग आउट किया गया और जब मैंने वापस लॉग इन किया, तो मेरा संतुलन 0 था और मेरे सभी इतिहास में चला गया नीचे यह अमान्य खाता कहा। उन्हें फोन करने की कोशिश की लेकिन संख्या अवैध लगता है। वेब सिंग quotTrader24 बंद downquot पर एक संदेश मिला यह सचमुच बुरा है जो आपके साथ हुआ। मैं instaforex पर व्यापार और इसके अच्छे से बाहर छोड़ दिया आप यह कोशिश कर सकते हैं कम से कम instaforex पर एक नज़र रखना आशा है कि आप इस तरह से मैं आपके साथ सहमत Mevo दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं हर रोज नहीं होती हैं लेकिन जब ऐसा होता है, तो यह आपको कैसे प्रभावित करता है (भुगतान प्रोसेसर लिबर्टी रिजर्व (एलआर) बंद हो रहा है) मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार की शुरुआत में मेरा अपना व्यक्तिगत अनुभव किसी भी मध्यस्थ सेवा प्रदाता के माध्यम से अपने ट्रेडिंग खाते को निधि देने के लिए किसी दलाल को भुगतान करने के बाद मैंने इसे प्राप्त करने की पुष्टि कर ली है, फिर मुझे मध्यस्थ सेवा प्रदाता के बंद होने पर प्रभावित नहीं होना चाहिए। यह instaforex के साथ हुआ मेरे 4 दलालों के साथ खाते थे और लिबर्टी रिजर्व द्वारा वित्त पोषित थे I EXNESS। instaforex, liteforex और forex4u भुगतान प्रोसेसर के बाद एलआर बंद हो गया। मेरे पास एक्साइज पर निकासी के साथ कोई समस्या नहीं थी लाइटफोक्स और फॉरेक्सएक्सए और उन्होंने नेटेलर के जरिये निकासी प्रदान की WebMoney। मेरी पसंद के अनुसार सही पैसा और स्कील हालांकि इंस्टॉन्फर ने उन ग्राहकों के लिए 6 महीनों के लिए सभी निकासी को सील कर दिया था, जिन्होंने एलआर के साथ वित्त पोषित किया था और लाभ या हानि के बावजूद आधी जमा राशि का भी कटौती की थी। उस समय मैं एक व्यापारिक घाटे में था और अंततः लगभग पूरी खाता जमा खो दिया था (हानियों और उनके 50 कटौती नीति)। इस दलाल से सावधान रहें कुछ अन्य दलाल सनबर्ड हैं (लगभग 2 सप्ताह का दयनीय निकासी प्रसंस्करण समय) liteforex (केवल क्लॉज 6.8 के अनुसार मुनाफे की कटौती), आदि। मैंने इसे खोने से कठिन तरीके से सीखा (ज्ञान की कमी के कारण) आप या तो इसे दूसरों के अनुभव से सीख सकते हैं या बाद में अपने अनुभव के साथ सीख सकते हैं। इसका अपना पैसा और आप तय करते हैं विकास करने के लिए प्रयास करना अभिनव विचारों को लागू करें मैं आपके साथ सहमत हूं दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं हर रोज नहीं होती हैं लेकिन जब ऐसा होता है, तो यह आपको कैसे प्रभावित करता है (भुगतान प्रोसेसर लिबर्टी रिजर्व (एलआर) बंद हो रहा है) मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार की शुरुआत में मेरा अपना व्यक्तिगत अनुभव forexfactorynews. php। expost7787927 एक बार मैं किसी भी मध्यस्थ सेवा प्रदाता के माध्यम से अपने ट्रेडिंग खाते को निधि के लिए किसी दलाल को भुगतान किया है और वे इसे प्राप्त करने की पुष्टि कर दी है, तो मुझे मध्यस्थ सेवा प्रदाता बंद होने पर प्रभावित नहीं होना चाहिए। बस उपरोक्त में जोड़ने के लिए: मैं झुकाव बर्दाश्त कर सकता हूँ। फिर से उद्धरण। एसएल शिकार भारी फैलाव लेकिन मुनाफे की कटौती या जमा की गायब होने पर मुझे बहुत अधिक प्रभावित होता है I अब मैं केवल एक्स्टीशन (स्वचालित निकासी) और 2 अन्य ब्रोकरों के साथ व्यापार करना चाहता हूं, जो अभी तक अंतिम रूप दे रहा हूं (fxcm। Fxpro। Alpari (बहुत बड़ा प्रसार है))। दलालों की मेरी पसंद पर बहुत अनुभवी व्यापारियों से सुझाव की आवश्यकता है I विकास करने के लिए प्रयास करना अभिनव विचारों को लागू करें I दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं हर रोज नहीं होती हैं लेकिन जब ऐसा होता है, तो यह आपको कैसे प्रभावित करता है (भुगतान प्रोसेसर लिबर्टी रिजर्व (एलआर) बंद हो रहा है) मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार की शुरुआत में मेरा अपना व्यक्तिगत अनुभव forexfactorynews. php। expost7787927 एक बार जब मैं किसी भी मध्यस्थ सेवा प्रदाता के माध्यम से अपने ट्रेडिंग खाते को निधि के लिए किसी दलाल को भुगतान किया है और वे इसे प्राप्त करने की पुष्टि कर दी है तो मुझे मध्यस्थ सेवा प्रदाता होने पर प्रभावित नहीं होना चाहिए। आपके पूरक के लिए धन्यवाद मुझे हाल ही में यह विदेशी मुद्रा व्यापारी You8217ve नोटिस पसंद है कि मैं हर हफ्ते कम और कम और कम हूँ। That8217s क्योंकि मेरे 14 साल के व्यापारिक कैरियर की सबसे महत्वपूर्ण अवधि निकट है और मुझे कुछ तय करना है मुझे उम्मीद है कि आप 8217re यह जानते हैं कि यह सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा है जब आप विदेशी मुद्रा की लंबी अवधि के व्यापार का फैसला करते हैं या जब आप पहले से ही व्यापार करते हैं और पैसे खो देते हैं 31 मई को मैंने बाजार में संभावित अगले कदम का एक AUDUSD विश्लेषण और भविष्यवाणी की। मेरा दैनिक विश्लेषण कितना सही है और कृपया लिखें कि आपने कभी कैसे सोचा है कि विदेशी मुद्रा व्यापारिक फर्श कैसा दिखता है और बड़े खिलाड़ी कैसे व्यापार करते हैं यदि आप नहीं हैं, तो उस बारे में अभी सोचना शुरू करें क्यों ठीक है, जैसे ही आपको मार्क डी। को हासिल हुआ, उसी समय एक बार जब वह अपने संपूर्ण नेट वर्थ से अधिक का नुकसान उठाते हुए व्यापार करने के लिए सीखते हुए अपनी सारी राजधानी खो दिया, 1982 में उन्होंने नग्न कॉल्स को बेच दिया, यह 8217 के जवाब में आसान नहीं है नाजुक सवाल है, लेकिन 8230 मैंने अपने जोखिम वाले पेज में लिखा है कि आपको एक लॉस लॉस का इस्तेमाल करना चाहिए, आपको 8217 पूंजी को रोकने के लिए एक साल पहले इस लेख में लिखा था, लेकिन मैंने यह नहीं बताया कि 8216 ब्रोकर्स 8217 में से कुछ इस मेटॉड को ग्राहकों को घोटाले में इस्तेमाल करते हैं। हां, वे। मैं कोशिश करूँगा यह मेरा व्यापारिक डेस्क है और मैं इस लेख की शुरुआत के लिए कह सकता हूं कि मुझे अधिक मॉनिटर की आवश्यकता है। हां, गंभीर के लिए कई मॉनिटर बहुत महत्वपूर्ण हैं बहुत से लोग अमीर बनने का आसान तरीका तलाश रहे हैं और मुझे पता है कि ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों को ऐसा ही लगता है। लेकिन, जैसा कि मैंने हमेशा अपने मार्टी 8216 में लिखा था पिट बुल 8217 श्वार्टज़ ने अपने खाते को व्यापार से 40,000 से 20 मिलियन तक चलाया। श्रीस्चवार्टज में एक साल का 1000 साल बनाने का एक दस्तावेज रिकॉर्ड है, सात सालों के लिए, व्यापारियों के व्यापारियों द्वारा स्थापित किया गया था क्योंकि व्यापारियों द्वारा स्थापित किया गया था, हम समझते हैं कि व्यापारियों को क्या चाहिए। हम विदेशी मुद्रा की एक विस्तृत श्रृंखला के व्यापार के लिए दुनिया के सबसे लोकप्रिय ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, मेटाट्रेडर 4 तक पहुंच प्रदान करते हैं कमोडिटी एंड इंडेक्स इंडेक्स चुस्त फैलाव और तेजी से निष्पादन हमारे सभी खातों पर मानक के रूप में आते हैं और, मन की शांति के लिए, हम एक सुरक्षित और अत्यधिक विनियमित वातावरण में काम करते हैं। निशुल्क डेमो आज़माएं एक खाता खोलें मेरा खाता खोलें AxiTrader के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार के लाभ ऑस्ट्रेलियाई स्वामित्व वाली, स्वामित्व वाली, संचालित और विनियमित दीप नकदी दुनिया के प्रमुख तरलता प्रदाताओं से सर्वोत्तम मूल्य 245 समर्थन समर्पित खाता प्रबंधक amp 24 घंटे समर्थन कम पर फैलता है मुद्रा जोड़े, मेटल एम्प इंडेक्स की एक विस्तृत श्रृंखला हमारे साथ व्यापार करने के लिए और अधिक कारण देखें विदेशी मुद्रा शिक्षा पार्टनर्स इंस्टीट्यूशनल मार्केट न्यूज amp ब्लॉग AxiTrader AxiCorp Financial Services Pty Ltd (AxiCorp) का एक पंजीकृत व्यवसायिक नाम है। AxiCorp (एसीएन 127 606 348) ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एम्प इन्वेस्टमेंट कमिशन (एएसआईसी) एएफएसएल नंबर 318232 द्वारा अधिकृत और विनियमित है। ओवर-द-काउंटर डेरिवेटिव्स में निवेश में महत्वपूर्ण जोखिम हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। आप अपने शुरुआती निवेश से काफी अधिक खो सकते हैं हमारे व्युत्पन्न उत्पादों को प्राप्त करने पर आपके पास अंतर्निहित वित्तीय परिसंपत्ति के लिए कोई अधिकार, दायित्व या दायित्व नहीं है। AxiCorp एक वित्तीय सलाहकार नहीं है और सभी सेवाओं को केवल निष्पादन के आधार पर प्रदान किया जाता है। AxiCorp केवल सामान्य सलाह प्रदान करने के लिए अधिकृत है और जानकारी केवल एक सामान्य प्रकृति का है और आपके वित्तीय उद्देश्यों, व्यक्तिगत परिस्थितियों को ध्यान में नहीं लेती है AxiCorp अनुशंसा करता है कि आप स्वतंत्र व्यक्तिगत वित्तीय सलाह प्राप्त करें हमारे वित्तीय उत्पादों के लिए एक उत्पाद प्रकटीकरण वक्तव्य (पीडीएस) और हमारी वित्तीय सेवाओं की मार्गदर्शिका (एफएसजी) अक्षांश में उपलब्ध है या 1300 888 9 36 (61 2 9965 5830) पर एजीकॉर्प को फोन करके मुफ्त में प्राप्त किया जा सकता है। पीडीएस और एफएसजी महत्वपूर्ण दस्तावेज हैं और यह तय करने से पहले समीक्षा की जानी चाहिए कि क्या AxiCorps वित्तीय उत्पादों या सेवाओं का अधिग्रहण, पकड़ या निपटाना है। इस वेबसाइट पर जानकारी ऑस्ट्रेलियाई निवासियों के लिए ही है 16 9 कॉपीराइट 2017 एक्सिकॉर्प स्तर 10, 90 आर्थर स्ट्रीट, नॉर्थ सिडनी एनएसडब्ल्यू 2060 AxiTrader पर जाने के लिए धन्यवाद। कृपया ध्यान दें कि देशनाम के निवासियों को अक्विट्र्रेडर के माध्यम से किसी खाते के लिए आवेदन करने के लिए पात्र नहीं हैं। यदि आप देश के नाम में रहते हैं, तो कृपया हमारी सही वेबसाइट वेबसाइट पर जाएं जहां हम आपके स्थानीय क्षेत्र के लिए उपयुक्त लाभ प्रदान करते हैं। यदि आप अभी भी जारी रखना चाहते हैं, तो बस इस विंडो को बंद करें। सहीवेबसाइट पर जाएं नहीं धन्यवाद ट्रेड-24 समीक्षा साइट पर जाएं जनवरी 2018. व्यापार -24 के लिए प्रस्तुत अत्यधिक संदिग्ध सकारात्मक समीक्षाओं की बड़ी संख्या मई 2018: इस कंपनी के खिलाफ एक एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट के दोषी वोट हैं इस समस्या का हल होने तक एफएपी व्यापार 24 से निपटने की चेतावनी की सिफारिश करता है। जून 2018: बेलिज आईएफएससी ने घोषित किया है कि व्यापार -2439 की वेबसाइट पर प्रदर्शित लाइसेंस एक धोखाधड़ी है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें वर्तमान एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट के दोषी वोट के साथ इस सिद्ध धोखाधड़ी के आधार पर एफपीए को कोई विकल्प नहीं है, बल्कि व्यापार -24 को घोटाला होने पर विचार करना चाहिए। अगर व्यापार -24 सार्वजनिक तौर पर जालसाज़ी के लिए माफी मांगता है, ग्राहक के मुद्दों को हल करता है, और एक प्रमुख नियामक के साथ रजिस्टरों को यह घोटाला लेबल उठाया जा सकता है व्यापार 24 एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है ट्रेड 24 मेटाट्रेडर 4, एमटी मोबाइल और वेबट्रेडर फॉरेक्स ट्रेडिंग टॉप प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। व्यापार -24 आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए मुद्रा जोड़े, सीएफडीएस, कमोडिटीज़ और स्टॉक प्रदान करता है।

No comments:

Post a Comment