Thursday 14 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार ट्यूटोरियल फिलीपींस दूतावास


नि: शुल्क विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और सेमिनार क्या आपको वास्तव में भुगतान सेमिनारों में भाग लेने की ज़रूरत है, जो कि सिखाए जा रहे हैं ऑनलाइन और मुफ्त में धन को बचाएं और इसे अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते में डाल दिया जाए। क्योंकि प्रारंभिक ब्रोकरों द्वारा आपके लिए सबसे बुनियादी ट्यूटोरियल और प्रशिक्षण पहले से ही उपलब्ध कराया गया है। गहन ज्ञान में अधिक से अधिक पहले से ही इस साइट पर मौजूद हैं, जिसका नाम तदनुसार किया गया है कि विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें। या शायद नहीं 8230 कौन जानता है शायद आपको अभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार और सेमिनार की आवश्यकता होती है जो 1 8211 3 दिन होती है। और यह आपको एक विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ बना देगा आप 3 दिन के समय में बुनियादी और अग्रिम प्रशिक्षण सीख सकते हैं। और you8217ll चौथा दिन में एक करोड़पति हो। मैं आपके लिए एक चुनौती रखूंगा इससे पहले कि आप एक सेमिनार में शामिल होने का प्रयास करें: यदि आप 8217 ने इन 3 चीजों को पूरा किया और आपको लगता है कि आपको अभी भी सेमिनार में भाग लेने की आवश्यकता है, तो मेरा मेहमान बनें। एक भुगतान किए गए सेमिनारों में भाग लें I8217ve अब थोड़ी देर के लिए अपनी साइट का दौरा किया गया है। और मैं आपको अपना ज्ञान साझा करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं एक ट्रेडिंग खाता खोलने की योजना बना रहा हूं। किसी भी सुझाव मेरे जैसे नोबियो के लिए सबसे अच्छा है (मैं फिलीपींस में रहते हैं)। इसके अलावा I8217m थोड़े बहुत बातचीत फॉरेक्स के साथ भ्रमित। शुरुआत के लिए 500 खाते खोलने की योजना बना रहा है, इसलिए मैं पूछना चाहता हूं कि इनके साथ मैं कितना खरीद सकता हूं। आशा है कि आप से जल्द ही सुनना होगा महोदय स्टीव हैप्पी Fx व्यापारी बस के रूप में अच्छी तरह से साझा मैंने मारियो सिंह के वीडियो को शुरुआत में विशेषकर शुरुआती लोगों के लिए उपयोगी पाया है केवल एक समस्या यह है कि वह सिंगापुर अंग्रेजी का उपयोग करता है। hihi metisetrade Bwayan jordison अभी भी साझा करने के लिए, हम MetisEtrade इंक में बुनियादी फॉरेक्स के बारे में सेमिनार का कार्यक्रम भी है, प्लेटफार्मों का उपयोग कैसे करना है, मौलिक और तकनीकी विश्लेषण, I8217D आपके उत्तर की सराहना करते हैं। हाय सर, मैं अपने पृष्ठ में संपर्क बटन के माध्यम से आप को 8217 कर सकते हैं और सिर्फ टिप्पणी करने का निर्णय लिया। मैं सिर्फ विदेशी मुद्रा की कोशिश करना चाहता हूं और इस पृष्ठ में सुझाव दिया गया दलाल XE बाजार है वर्तमान में, वे 30 से कोई खाता खोलने की पेशकश नहीं कर रहे हैं, जिसमें कोई जमा नहीं है। लेकिन इससे पहले कि वे मेरी पहचान के सबूत की ज़रूरत पड़े, मुझे बहुत डर है कि मेरा खाता बस्ट जायेगा और वे 8217 डी का पीछा करेंगे क्या मुझे उन्हें विदेशी मुद्रा की आवश्यकता होती है और सीएफडी का लाभ उठाया जाता है, जो आपकी पूंजी के लिए उच्च जोखिम वाले जोखिम को लेते हैं, और आपके शुरुआती निवेश से अधिक खोना संभव है। लीवरेज ट्रेडिंग सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह मांगें। क्रिसमस आ रहा है और 650 पिप्स का उपहार किसी भी अन्य उपहार से बेहतर है जिसे मैं क्रिसमस प्राप्त कर सकता हूं। हाँ दोस्तों, इसका सबसे बड़ा लाभ मुझे मिला जब से मैंने व्यापार शुरू किया। और यह असली पैसा है 650 से अधिक pips I8217m अब मेरे सिस्टम के साथ काफी आत्मविश्वास और मैं पहले से ही अपने लक्ष्य को दूर नहीं देख सकता हूं। आप देख सकते हैं कि जब मैंने एक व्यापारिक व्यापार में प्रवेश किया था, जो कि एक पीले रंग का तीर चिह्न है जो 8220 शॉर्ट 8221 व्यापार का संकेत देता है। सबक सीखा। मैं काफी हद तक मेरे रास्ते में ठोकर खाई और खुद पर संदेह किया कि मुझे व्यापार का पीछा करना होगा। मैंने कुछ धन खो दिया है और सोच रहा हूं कि पैसे खो रहे हैं वास्तव में नहीं खोया है और सिर्फ एक विद्यालय शिक्षण की तरह एक शैक्षिक व्यय है लगातार हारने वाले ट्रेडों के कारण मुझे छोड़ने का विचार था लेकिन मेरे जीवन में बहुत समय हो गया है कि जब मैं हारने के लिए था, उस समय 8217 के समय में आप सफल होने वाले हैं यह मेरे लिए एक छोटी सी सफलता है और मेरे प्रयासों और विभिन्न प्रणालियों को सीखने और अध्ययन करने की दृढ़ता और मेरे व्यक्तित्व के लिए किस तरह की प्रणाली सही है यह पता लगाने के लिए है। यदि आप 8217 अभी भी संघर्ष कर रहे हैं डोन 8217 टी दे दो केवल पैसे खो देते हैं जो आप खो सकते हैं। Don8217t करोड़पति बनने की उम्मीद के पैसे उधार ले। यदि आप 8217 के स्मार्ट हैं, तो आपको don8217t को धन उधार लेने की आवश्यकता है। डोन 8217 टी दे दो पढ़ना जारी रखें। You8217ll इसे लटका मिल जाएगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आप मुझे बताए गए ट्रेडों की अद्यतन करना चाहते हैं तो मेरी फ़ीड की सदस्यता लें। बाद में पिप्स और सभी के लिए मीरा क्रिसमस मुझे हाल ही में बहुत से ईमेल प्राप्त हुए हैं जो विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने में रुचि रखते हैं। अगर मैं आपके ईमेल के साथ उत्तर दे सकता हूं तो मैं माफ़ी मांगता हूं I8217ll बदले में इसे यहां पोस्ट करें ताकि लोग देख सकें। 1. विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सीखने के लिए अनुशंसित वेबसाइट्स केवल एकमात्र अनुशंसित वेबसाइट मैं आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने में बता सकता हूं, बेबीपिप होगा सभी मूलभूत और मध्यवर्ती सामग्री जिन्हें आपको जानना चाहिए, वहां मौजूद हैं। 2. विदेशी मुद्रा व्यापार में प्रयुक्त सिस्टम क्या हैं विदेशी मुद्रा व्यापार में काफी सारी व्यवस्थाएं हैं और मैं उन सभी को समझा सकता हूँ I8217 किसी सिस्टम का उपयोग करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह खुद को जान ले। यदि आप एक जोखिम लेने वाला और बेचैन हैं, तो मोमबत्ती की छड़ें का उपयोग करके दिन के व्यापारिक विदेशी मुद्रा की कोशिश करें। यदि आप एक स्थिर निवेशक हैं, तो मैक्रोइकॉनॉमिक्स का उपयोग करके मौलिक विश्लेषण करें। यदि आप बीच में हैं, स्विंग ट्रेडिंग की कोशिश करें। मैं इस पर पर्याप्त तनाव नहीं कर सकता, खुद को जान लेता हूं और फिर अपना जहर उठाता हूं। 3. ये सिस्टम कैसे प्राप्त करें ये सिस्टम रोबोट से लेकर शुद्ध रणनीति तक हैं आप उन्हें और बुकस्टोर्स कहां मिल सकते हैं अमेज़न पर जाएं और फॉरेक्स ट्रेडिंग सर्विसेज खोजें और you8217 अपने आप को चुनने के लिए बहुत कुछ ढूंढें। इसके अलावा, विभिन्न प्रकार की प्रणालियों के परिचय के लिए बेबीपिप्स को समाप्त करें और आपको लगता है कि आपको सर्वश्रेष्ठ पसंद है। 4. फिलीपींस में विदेशी मुद्रा में कोई लघु कोर्स है जो मुझे पता है, फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार एक बहुत ही शिशु चरण में है। बस हमारे शेयर बाजार को देखो, यहां तक ​​कि 10 जनसंख्या में भी इसमें निवेश नहीं है। तो don8217t विदेशी मुद्रा में कम पाठ्यक्रम के लिए बहुत उम्मीद है। मेरा मानना ​​है कि वहां ऐसी कुछ कंपनियां हैं जो इस और कुछ गुरुओं को मूल बातें सिखाते हैं। लेकिन फिर, कि 8217 के लिए क्या बच्चा है 5. विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे अच्छा तरीका क्या है मुझे लगता है कि किसी भी चीज़ में जानने का सबसे अच्छा तरीका सिर्फ बाहर जाना है और ऐसा करता है। डेमो ट्रेडिंग केवल आपको अभी तक मिल सकती है लाइन पर असली पैसे के बिना आप कुछ भी महसूस नहीं कर सकते। भावना विदेशी मुद्रा व्यापार का हिस्सा है जिसे आप मास्टर करना चाहते हैं, डेमो व्यापार जीता 8217t और ऐसा केवल एक लाइव खाता हो सकता है कुछ महीनों पहले, मैंने विदेशी मुद्रा सीखने के एक पूरे वर्ष के दौरान मेरे नुकसान को समाशोधन के बारे में पोस्ट किया था इस बार, जब मैंने इस ब्लॉग को शुरू किया तो मैं अंत में अपने लक्ष्य तक पहुंच गया। मेरा लक्ष्य एक महीने में 5,000 शुद्ध लाभ तक पहुंच गया है और वास्तव में, इसके लगभग दो बार ऐसा है मैं सुबह 4 बजे लिख रहा हूं क्योंकि मैं उत्तेजना के कारण सो नहीं सकता। I8217ll एक नया लक्ष्य निर्धारित करना होगा और मैं इसे थोड़ी देर में पोस्ट कर दूंगा। अब, वापस देख रहे हैं सबसे महत्वपूर्ण चीज जो मेरे व्यापार को प्रभावित करती है वह किताबें जो मैंने पढ़ी हैं ज्यादातर समय, मैं अन्य व्यापारियों के ऑनलाइन ब्लॉग पढ़ता हूं यह काउंटर उत्पादक साबित हुआ है जैसा मैंने अपने व्यापार की नकल सीखा है, यहां तक ​​कि बुरे भी। ऐसा करना आप कभी भी नहीं जानते कि कैसे व्यापार करना है आप बस नकल कर रहे हैं इस वजह से मैं जानना चाहता हूं कि एक अच्छे व्यापारी का मन कैसे काम करता है। मैंने किताब बाजार विज़ार्ड खरीदे हैं और इसकी सबसे बेहतरीन पुस्तकों में से एक मैंने कभी व्यापार में पढ़ा है। वे रणनीतियों में शामिल नहीं हैं लेकिन मनोविज्ञान भी एक anime theres मैं वास्तव में जोखिम और जुआ लेने के बारे में पसंद है तो क्या 8217s खाना पकाने गया पिछले सप्ताह के दौरान, I8217ve व्यापारियों और निवेशकों को अपने ज्ञान और विचारों को साझा करने के लिए एक समुदाय बनाने की सोच रहा था। और यह एक कुछ समय पहले से अलग होगा जो मैंने बनाया था। I8217m मंच के बारे में बात कर रहा है यह बहुत अलग है क्योंकि I8217ve में बहुत समय और पैसा निवेश किया है। I8217d फ़िलिपिनंस को देखना पसंद है पैसे, व्यापार, निवेश और व्यवसाय के बारे में बात करें I मैं फिलीपींस को समृद्ध होना चाहता हूं और इस प्रकार बहुत समृद्ध लोगों का होना है अगर मैं पोस्टिंग पर धीमा हो सकता है तो मैं माफ़ी मांगता हूं, I8217m केवल एक व्यक्ति का कार्य होता है इसलिए मैं आसानी से पतली फैल सकता हूं लेकिन कोई चिंता नहीं, एक बार मैंने सभी आवश्यक तैयारी समाप्त कर ली है, मैं आप सभी को इस समुदाय में आमंत्रित करना चाहता हूं और यह ब्लॉग नियमित प्रोग्रामिंग के लिए वापस आ जाएगा। यह अच्छा कर रहा है I8217ve पिछले हफ्ते से 20 लाभ बनाया यहाँ EURUSD पर इस पल के रूप में मेरे वर्तमान व्यापार का उदाहरण है। AUDUSD पर 180 पिप्स जब लोग मुझे पूछते हैं कि मैं जीने के लिए क्या करता हूं और उन्हें बताता हूं कि मुझे फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग नामक एक व्यवसाय है। लोग हमेशा आनन्द से बाहर कूदते हैं और मुझे यह सिखाने के लिए कहें कि यह कैसे करना है। ऐसा लगता है कि किसी के लिए ऐसे लोगों की ऐसी नस्ल का सामना करना मुश्किल होता है, जो आपने जीता 8217t अपने आनन्द को छिपाने और सवाल पूछने में सक्षम हो। मेरे लिए सिखाने के लिए यह एक खुशी है लेकिन जब लोग डॉन 8217 के सीखने की इच्छा रखते हैं, तो यह जल्दी ही एक निराशा बन सकता है केवल पूछने की इच्छा इस विषय पर बहुत सारे फॉरेक्स ट्यूटोरियल, संसाधन और शुरुआती उपकरण हैं, जो अब काफी निराशाजनक हैं, जो कि फिबोनैकी, सीमा आदेश, एसएमए, मार्जिन और एक औसत व्यक्ति के लिए उत्तोलन की व्याख्या करते हैं। हमारे पास सभी बुनियादी सामान ऑनलाइन हैं और मुफ्त में यदि आप अपने जीवन में एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के पास आते हैं, तो नौसिखिया सवाल पूछकर उसे डरा नहीं। खुद को पहले शिक्षित करें ताकि आप दिलचस्प सवाल पूछ सकें जो सीखने की आपकी इच्छा व्यक्त करेगा। आप उस व्यक्ति के साथ अच्छे संबंध बना सकते हैं और अपने व्यापार को सुधार सकते हैं। ऐसे व्यवसाय में जहां आपके चरित्र का परीक्षण किया जाएगा, मुझे लगता है कि सभी को स्वयं सीखने के लिए तैयार होना चाहिए क्योंकि आखिरकार, यह आपका पैसा है। पहले सवाल पूछिए, ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए आपका लक्ष्य क्या है क्या यह एक करोड़पति बनना है क्या यह युवाओं को रिटायर करना है या क्या यह आपके लिए धन भवन के लिए सिर्फ एक वाहन है जो कि आपके प्रश्न का उत्तर भी अंततः आपको किस प्रकार की रणनीति का उपयोग करेगा। हर व्यक्ति अलग है और हर व्यक्ति की एक सीमा होती है जहां वह नुकसान ले सकता है और न ही छोड़ सकता है हर कोई अलग है तो अपने बारे में जानें और अपनी रणनीति तैयार करें मूल सिद्धांतों और you8217ll मास्टर तेजी से सीखने में सक्षम हो। और सबसे महत्वपूर्ण बात, धैर्य रखें और आत्म अनुशासन हो। पिछले साल शुरू होने पर मेरे विदेशी मुद्रा में मेरे व्यक्तिगत लक्ष्य हैं मैं अभी तक इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए haven8217t लेकिन I8217m अभी तक सकारात्मक परिणाम देख रहा है और उस 8217 के कारण मैंने कभी सीखना बंद नहीं किया। जो भी आपके लक्ष्यों को विदेशी मुद्रा में है, मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं प्रवेश के आधार पर बनाया गया: - कैंडलस्टिक रिवर्सल पैटर्न - सशक्त समर्थन प्रतिरोध (स्टॉप लॉस में बनाया गया) - क्लाउड चार्ट रिजिस्टंसस। अगले कुछ दिनों के लिए टीएस (रेड लाइन) और केएस (ग्रीन लाइन) क्रॉस होने पर मेरी भविष्यवाणी मजबूत हो जाएगी। यूएस ने अपने बगदाद दूतावास को खाली करने के लिए शुरू किया है 8211 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग समाचार 8211 जून 16 2018 विदेशी मुद्रा बाजार समाचार मुझे लगता है कि इजिस मिस्र की देवी थीं बच्चों और मृतकों की रक्षा करने वाले, जाहिरा तौर पर मैं अज्ञानी हूं, एक अन्य आईएसआईएस के बारे में यह नया आईएसआईएस (जो मैंने थोड़ी देर पहले तक नहीं सुना था) इराक पर नियंत्रण करना चाहते थे और बग़दाद के रास्ते में सैकड़ों निर्दोष लोगों की हत्या करना चाहते थे। कोई भी यह निश्चित नहीं है कि वे कितने करीब थे, लेकिन अमेरिका ने बगदाद दूतावास को खाली करना शुरू कर दिया है, जिससे उन्हें खाड़ी में एक वाहक से बाहर निकाला जा सकता है, इससे पता चल जाएगा कि वे चीजों के बारे में चिंतित हैं। दूसरे मोर्चे पर, यूक्रेन में विद्रोहियों को स्पष्ट रूप से रूस द्वारा समर्थित किया जा रहा है, अगर उनके पास विमानों के नीचे आने का कारण है। आकाश में उनमें से एक को खींचने के लिए कुछ बहुत भारी हिट फायर पावर है। तो ऐसा लगता है कि यह मुद्दा अभी तक बाकी नहीं है। युद्ध आम तौर पर अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा है क्योंकि यह विकास और रोजगार उठाता है, भले ही महंगा हो। पुराने दिनों में, विजय की जीत के लिए युद्ध का भुगतान किया जाएगा। ये वास्तव में ये नहीं है कि ये दिन कैसे काम करता है, लेकिन इसकी सुंदरता बहुत करीब है। तो यह इस लेख को देखने के लिए दिलचस्प है, अगली बात हम सुनेंगे कि चाचीजी जेनेट किसी पर आक्रमण करना चाहती है और अधिक जानने के लिए क्लिक करें कारण मैं थोड़ा बीमार हो रहा हूं कि इस बारे में अन्य सुर्खियों की कमी है। एफओएमसी गुरुवार सुबह हमारे समय पर है और बाजार तब तक बहुत धीमी गति से हो जाएगा। लेकिन ऊपर की वजह से अशांति से सुरक्षित स्वर्ग प्रवाह की कीमत की कार्रवाई को प्रभावित कर सकता है। डेटा आज के मुख्य अंश ईयू सीपीआई AUDUSD बढ़ गया है और मई से एक एचएच में डाल दिया, जो वादा किया है अपनी स्थिरता और उच्च ब्याज के साथ ऑस्ट्रेलिया के मालिक होने में कुछ सुरक्षा हमारे तहत एक बोली लगा सकती है, लेकिन मैं यह 9 3 9 0 9 -9460 क्षेत्र को बहुत कठिन प्रतिरोध के रूप में देखता हूं। अतिच्छादित इलाके में गति के साथ मुझे संदेह है कि हम इस बिंदु पर इसे प्राप्त करने के लिए पैर होंगे। अधिक जानने के लिए क्लिक करें। प्रतिरोध: 94609522 समर्थन: 92,000 9 858900 EURUSD दबाव में रहेगा जबकि रूस और यूक्रेन में उनका घातक झटका होगा, प्लस वे वास्तव में बहुत आर्थिक रूप से नहीं कर रहे हैं और Draghi उस परिवर्तन को पर्याप्त नहीं कर रही है। 1.34 के मध्य में बड़े समर्थन के साथ यहां एक अस्थायी मंजिल मिला है प्रतिरोध: 13890140501426014320 समर्थन: 1356513488 GBPUSD नौकरियों डेटा पिछले सप्ताह अच्छा था, क्या बेहतर था कार्नी आने वाले हफ्तों में 1.70 को तोड़ा जाने की उम्मीद है, ऐसा करने के लिए अभी थोड़ी सी फैली हुई है, लेकिन ऐसा होगा। अधिक जानने के लिए क्लिक करें। प्रतिरोध: 1.701.70601.7370 समर्थन: 1.661.63 एनजेडीयूएसडी व्हीलर ने अजीब तरह से उठाए गए दर, मैं सिर्फ यह नहीं देख रहा था कि यह जरूरी था, वे केवल उस बड़े नहीं हैं या उस ब्रेक की आवश्यकता के लिए उस उपवास के लिए अभी तक नहीं जा रहे हैं। जल्दी ही जल्दी में ले जाया जाता है मेरा निर्णय वैसे भी, प्रभाव है कि वह कीवी अब प्रतिरोध परीक्षण के लिए वापस आ गया है और अच्छी तरह से अधिक खरीद है। प्रतिरोध: 87458842 समर्थन: 852384348090 USDCAD पॉलोज अभी भी चिंतित है, इसलिए लूनी कमजोर है। हालांकि, लंबे समय तक नहीं और हम अभी भी उस सीमा में फंस गए हैं। प्रतिरोध: 1117011233 समर्थन: 1080210715 USDJPY येन भी बाध्य है, वास्तव में, यूरो और पाउंड के अलावा, वे सब थोड़ी सीमा से बंधे हैं। लेकिन यह हमें पार में अवसर देता है। इस एक पर वापस हालांकि, एक आंतरिक बार के रूप में हम 50ema पर बैठते हैं हमें कुछ भी नहीं दिखाता है। प्रतिरोध: 105.57108.35110.50 समर्थन: 101.40100.62100 99.80 फिलीपींस में सुरक्षित कैसे है फिलीपींस, सफेद रेत समुद्र तटों और समृद्ध प्रवाल भित्तियों से इसकी प्राकृतिक सुंदरता, प्रसिद्ध पहाड़ों, ज्वालामुखी और चमकीले रंग के चावल के टेरेस के लिए प्रसिद्ध है 2018 में 4.8 मिलियन से अधिक पर्यटकों को आकर्षित किया, संयुक्त राष्ट्र विश्व पर्यटन संगठन पर्यटन पर्यटन हाइलाइट्स 2018 के अनुसार। दूसरी ओर, अप्रैल 2018 में, अमेरिकी राज्य विभाग ने फिलीपींस के कुछ हिस्सों के लिए एक यात्रा चेतावनी जारी की। और फिर हाल ही में नशीली दवाओं की हिंसा शुरू हुई जब राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुग्टेटे 30 जून 2018 को कार्यालय में आए, जिसके परिणामस्वरूप 23 अगस्त तक 1 9 00 से अधिक मौतें हुईं (लगभग 36 प्रति दिन, रायटर के अनुसार)। पर्यटकों के आंकड़ों की हमारी समीक्षा की जा रही है। ग्लोबल पीस इंडेक्स रेटिंग ग्लोबल पीस इंडेक्स इकोनॉमिक्स एंड पीस के लिए संस्थान द्वारा संकलित, दुनिया भर में 162 राष्ट्रों की तुलनात्मक शांतता का एक उपाय है (विश्व की 99 से ज्यादा जनसंख्या का प्रतिनिधित्व करना) सूचकांक घरेलू और अंतरराष्ट्रीय संघर्ष के साथ 22 गुणात्मक और मात्रात्मक संकेतकों के आधार पर शांति को नियंत्रित करता है, सामाजिक सुरक्षा और सुरक्षा (अपराध दर सहित) और सैन्यीकरण 2018 के अध्ययन के लिए फिलीपींस 162 देशों में से 13 9 स्थान पर है अपने रैंक के आधार पर प्रत्येक देश को एक रंग सौंपा गया है जो कि शांति सीमा की स्थिति से मेल खाती है, जिसमें गहरे हरे नीले अर्थ का अर्थ बहुत अधिक है। लाल अर्थ बहुत कम है और पीले बीच में गिरते हैं। फिलीपींस पीले और लाल रंग के बीच नारंगी रेंज में है, जो शांति की कम स्थिति का संकेत देती है। यू.एस. राज्य के राज्य आकलन यू एस डिपार्टमेंट ऑफ स्टेट, एक निरंतर आधार पर यात्रा अलर्ट और चेतावनियां जारी करता है, और किसी भी क्षेत्र के यात्रियों को घर छोड़ने से पहले नोटिस की जांच करनी चाहिए और विदेशों में, यदि संभव हो तो। फिलीपींस के कुछ क्षेत्रों में सामान्य रूप से अधिक जोखिम है क्योंकि निरंतर हिंसा में उग्रवाद और आतंकवाद से जुड़ा हुआ है। 21 अप्रैल, 2018 को, अमेरिकी राज्य विभाग ने फिलीपींस के लिए एक अद्यतन यात्रा चेतावनी जारी की। विशेष रूप से Sulu द्वीपसमूह, मिंडानाओ द्वीप, और दक्षिणी सूलु समुद्र क्षेत्र का हवाला देते हुए। इसके अलावा, अमेरिकी नागरिकों के लिए एक सुरक्षा संदेश: 17 अगस्त 2018 की सुरक्षा रिमाइंडर, और फिलीपींस में अमेरिकी दूतावास द्वारा जारी चेतावनी दी है: अतिवादी लोगों ने खेल आयोजन, थिएटर, बाजार, एयरलाइनों सहित बड़े पैमाने पर परिवहन व्यवस्था और अन्य सार्वजनिक स्थानों जहां बड़ी भीड़ इकट्ठा होते हैं भीड़ वाले नाइटक्लब, शॉपिंग मॉल, बस और लोकप्रिय रेस्तरां भी लक्ष्य हैं। यह अमेरिकियों को यात्रा की चेतावनी में जानकारी की समीक्षा करने के लिए निर्देशित किया और नशीली दवाओं की हत्याओं का उल्लेख नहीं किया। यह निर्धारित करने के लिए कि क्या आपके योजनाबद्ध कार्यक्रम आपको नामांकित परेशान क्षेत्रों में या किसी के पास ले जाता है या नहीं, यह निर्धारित करने के लिए देश के मानचित्र के साथ किसी भी यात्रा अलर्ट और चेतावनियों को क्रॉस-रेफरेंस करने में सहायक हो सकता है यदि हां, तो अपनी यात्रा की योजनाएं बदलें या स्वीकार करें कि आप इन क्षेत्रों में जाकर अनावश्यक जोखिम ले सकते हैं। ध्यान रखें कि अमेरिकी राज्य विभाग द्वारा जारी किए गए ट्रैवल चेतावनियां तब तक बनी हुई हैं जब तक स्थिति बदलती रहती नहीं है, और साल के लिए एक चेतावनी प्रभावी होने के लिए संभव है। बॉटम लाइन कई अन्य देशों की तरह, फिलीपींस में जेब हैं जहां अधिक हिंसा होती है और सामान्यतः सुरक्षित माना जाता है। हालांकि खतरों से अवगत होना महत्वपूर्ण है, लेकिन यह एक संपूर्ण देश को खतरनाक के रूप में लेबल करने के लिए गलत हो सकता है क्योंकि उसे मुसीबतों का पता चल गया है। उदाहरण के लिए, डेट्रोइट और पूर्वी सेंट लुइस के हिंसक अपराध के आंकड़ों के कारण पूरे संयुक्त राज्य अमेरिका को खतरनाक माना जाएगा। यात्रा के बारे में सुरक्षित शब्द का उपयोग करना हमेशा मुश्किल होता है क्योंकि शब्द का अर्थ है कि आप किसी भी खतरे या जोखिम से बचाएंगे या नहीं। यह कभी भी मामला नहीं है, चाहे आप यात्रा क्यों न करें इसके संबंध में सापेक्ष रूप में सुरक्षित होने का बेहतर विचार फिलीपींस के लिए एक सक्रिय यात्रा चेतावनी है, लेकिन केवल कुछ क्षेत्रों के लिए। देश के अधिकांश हिस्सों को आमतौर पर दक्षिणपूर्व एशिया में अन्य स्थानों के रूप में सुरक्षित माना जाता है। केवल आप ही अपना जोखिम सहिष्णुता जानते हैं खतरे के ज्ञात क्षेत्रों से बचने और लोकप्रिय (और आबादी वाले) पर्यटन स्थलों के आसपास अपना कार्यक्रम तैयार करने के लिए इसकी समझदारी है। और सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें, जैसा कि आप घर पर करेंगे नोट: फिलीपींस में यात्रा करने या रहने वाले अमेरिकी नागरिकों को राज्य के स्मार्ट ट्रैवलर एनरोलमैंट प्रोग्राम (एसटीईपी) में नामांकन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, जो सुरक्षा अद्यतन प्रदान करता है और निकटतम अमेरिकी दूतावास या वाणिज्य दूतावास के लिए आपको और आपके परिवार से संपर्क करने में आसान बनाता है आपातकाल के मामले और अगर आप फिलीपींस के साथ प्यार में गिर जाते हैं, तो वहां जाने या रिटायर करना चाहते हैं, तो फिलीपींस में अपनी सेवानिवृत्ति की योजना कैसे पढ़ें। फिलीपींस में शीर्ष सेवानिवृत्ति शहरों का पता लगाएं और फिलीपींस में एक समुद्र तट कोंडो खरीदें। जैक ट्रेयनॉर द्वारा विकसित एक अनुपात जो उस जोखिम से अधिक कमाया जाता है जो एक जोखिमहीन पर अर्जित किया जा सकता था। बाजार पर शेयरों की संख्या को कम करने के लिए एक कंपनी द्वारा बकाया शेयरों (पुनर्खरीद) की पुनर्खरीद। कंपनियों। टैक्स रिफंड एक व्यक्ति या परिवार को दिया गया करों पर रिफंड होता है जब वास्तविक कर दायित्व राशि से कम होता है। किसी विशिष्ट समय अवधि में किसी देश की सीमाओं के भीतर निर्मित सभी तैयार वस्तुओं और सेवाओं का मौद्रिक मूल्य। दर जिस पर माल और सेवाओं की कीमतों का सामान्य स्तर बढ़ रहा है और इसके परिणामस्वरूप, क्रय शक्ति का मर्केंडाइजिंग खुदरा बिक्री के लिए माल या सेवाओं को बढ़ावा देने का कोई कार्य है, जिसमें मार्केटिंग रणनीतियों, प्रदर्शन डिज़ाइन और अन्य शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment