Tuesday 21 November 2017

Jcls विदेशी मुद्रा व्यापार


उत्पाद की समीक्षा करें: जेसीएल 8217 के विदेशी मुद्रा व्यापारी मुझे एक उत्पाद की समीक्षा करने में प्रसन्नता हुई है जो मैंने कभी भी समीक्षा की थी सर्वोत्तम ट्रेडिंग प्रणालियों में से एक है। मैं यह कहकर शुरू करना चाहता हूं कि मुझे इस लेख को लिखने से कोई आय प्राप्त नहीं हुई है। मैंने जॉर्डन को इस प्रणाली के निर्माता से संपर्क किया और पूछा कि क्या मैं अपनी प्रणाली का उपयोग कर सकता हूं और मैं इसकी समीक्षा करूँगा। वह सहमत हो गया और मुझे खुशी है कि उन्होंने किया। यह एक स्विंग प्रवृत्ति व्यापार प्रणाली है जो मेटा ट्रेडर 4 का उपयोग करते हुए 4hr और 8hr चार्ट्स का ट्रेड करता है। इस प्रणाली में 4 संकेतक शामिल हैं जो इस सिस्टम के लिए कस्टम किए गए हैं। इसमें शामिल एक संकेतक को ट्रू ट्रेंड संकेतक कहा जाता है और सभी ट्रेडों को सही प्रवृत्ति की दिशा में किया जाता है। सिस्टम की स्क्रीन शॉट मैं इस प्रणाली को एक हफ्ते के लिए परीक्षण कर रहा हूं और मैं बहुत लाभदायक रहा हूं और यहां तक ​​कि 200 pips के कुछ व्यापार भी हैं। इस प्रणाली का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यह सिर्फ एक प्रणाली नहीं है, लेकिन जॉर्डन वास्तव में आपको व्यापार करने के लिए सिखाता है। वह सिर्फ संकेत देने के लिए नहीं करता है, लेकिन प्रत्येक व्यक्ति को व्यक्तिगत तौर पर सिखाने के लिए वह चैट रूम में समय लेता है। इस प्रणाली में धन प्रबंधन रणनीतियों शामिल हैं ताकि आप सीख सकें कि आपके ट्रेडों को ठीक तरह से कैसे लाभ उठाना है। इस प्रणाली का एक और बड़ा गतिशील व्यापारिक व्यापार उन व्यापारियों से भरा हुआ है जो एक-दूसरे की मदद करते हैं और सिस्टम को नए उपयोगकर्ताओं को सिखाने में मदद करते हैं। यह मेरे लिए बड़ी मदद थी और मुझे वापस आना चाहते हैं ताकि मैं दूसरों की सहायता कर सकूं। सबसे बड़ी कमी यह है कि पहली बार यह नई प्रणाली सीखने और एमटी 4 संकेतकों को सिस्टम के अनुसार लोड करने के लिए काफी भारी हो सकता है लेकिन सभी मदद से आप इसे जल्दी से सीखेंगे इसलिए मैं सुझाव देता हूं कि जो कोई भी व्यापार करना सीखना चाहता है वह जॉर्डन 8217 के विदेशी मुद्रा की जांच कर लेना चाहिए। मूल्य भी सस्ती है ताकि एक और कारण हो सकता है। एक लाइफटाइम ट्रेडर्स के लिए आय बनाने के लिए जानें हमेशा आपको बताया जाता है कि आपको एक ट्रेडिंग प्लान की ज़रूरत है, आपको नियमों पर चिपकने के लिए, आपको भावनाओं के बिना व्यापार करने की आवश्यकता है, आपको अच्छे पैसे प्रबंधन की आवश्यकता है, और आपको सफल होने के लिए वर्षों के अनुभव की ज़रूरत है। यह अनुभव के वर्षों के सभी वर्षों के लिए सही है। अन्य सभी ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रमों में से, यह एकमात्र ऐसा स्थान है जिसे आप पाते हैं जो सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं को मारता है, लेकिन आपको अनुभव के वर्षों की आवश्यकता नहीं है। आप अपने पहले महीने के व्यापार के लिए कोने से मुनाफे को बदल सकते हैं। हाँ, आपकी व्यवस्था वास्तव में काम करने वाली कुछ में से एक है, Ive अभी तक कोई अन्य विदेशी मुद्रा प्रणाली है जो लंबे समय में काम करता है खोजने के लिए। 8220 मैं स्पष्ट रूप से परिभाषित नियमों के साथ एक सुसंगत और व्यवस्थित पद्धति की आवश्यकता है I8217m खुशी है कि मैं जेसीएल 8217 एस आईटी 8217 एस में आया था ताकि समीकरण से हटा दिया गया चिंता हो। I8217m बस पदों के एक प्रबंधक अब 8221 वास्तविक प्रदर्शन परिणाम के साथ एकमात्र प्रशिक्षण पाठ्यक्रम 8220 जोर्डन वास्तव में एक फर्क करना चाहता है, जो एक बहुत ईमानदार आदमी है उनके संकेतों का पालन करना आसान है और आपको ये जानने का मन की शांति है कि वह अपने पैसे को लाइन पर भी लगा रहे हैं। उनकी शैली थोड़ा 8220different8221 है यदि आप अनुभवी और अनुशासित व्यापारी से नई चीजें सीखना चाहते हैं, तो जॉर्डन 8217 के समूह यह करने का एक शानदार तरीका है। ओह, और आप कर सकते हैं 8217. मूल्य को हराया। 8221 8220 क्या आप विकसित किया है कि एक शानदार प्रणाली। प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने से आपके मुनाफे में कटौती हो सकती है। एक पेशेवर प्रणाली की सभी सामग्री। यह कोई अमीर त्वरित प्रणाली नहीं है यह तरीका है कि पेशेवर व्यापार। सब के लिए नहीं। संकेतकों पर कोई जोर नहीं। पैसा प्रबंधन सब कुछ है मैं केवल यह कह सकता हूं कि मैं एक खुली किताब हूं अगर तुम मुझे सिखाओ तो मैं सुनूंगा। 8220 8220 मैं हमेशा अपने विचारों की सराहना करता हूं और दूसरों की मदद करने की आपकी आवश्यकता है। जिस तरह से आप विश्वास करते हैं, उसके लिए आप एक स्टैंड लेते हैं। दुनिया निश्चित रूप से कुछ और जॉर्डन 8217 के आस-पास इस्तेमाल कर सकती है। मैं आपको यह बताने जा रहा हूं और इसे ले लो जो इसके लायक है 8211 यदि आप कभी भी बच्चे हैं तो वे कोशिश कर रहे हैं या आशीर्वाद दे सकते हैं, लेकिन भव्य बच्चों वास्तव में जहां मज़ा है। बच्चे आपको युवा और नाती-पोते रहते हैं, आप चाहते हैं कि आप युवा थे। मैं वास्तव में यह कह सकता हूं कि मेरे व्यापारिक कैरियर में मैंने कभी भी किसी को अपनी विचारधारा और करुणा से नहीं मिला है। आपके पास 82221 8220 है मेरा एक दिन में एक दिन का व्यापार होता है: जब मैंने पहली बार व्यापार शुरू किया (एक साल पहले से कम) मैं था कहा था कि आपको एक व्यापार योजना की आवश्यकता है, आपको नियमों से चिपकने की जरूरत है, आपको भावनाओं के बिना व्यापार करने की ज़रूरत है, आपको अच्छे पैसे प्रबंधन की आवश्यकता है, और आपको सफल होने के लिए वर्षों के अनुभव की ज़रूरत है। 8216They8217 थे सही 8230 अनुभव भाग के वर्षों के लिए छोड़कर। मैं सभी जगहों पर रहा हूं, और यह एकमात्र ऐसा स्थान है जो मुझे मिल सकता है जो सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं को मारता है, लेकिन आपको डॉन 8217 में अनुभव के वर्ष की आवश्यकता है। 8221 मेम्बर क्षेत्र 8211 मार्केट्स सदस्य क्षेत्र को जीतना 8211 मार्केट जॉर्डन को जीत 2018-02- 21T00: 01: 2900: 00 आरंभ करने का सबसे आसान और सबसे अच्छा तरीका प्रत्येक नए व्यापार के रूप में हो रहा है जैसे कि वे होते हैं। एक बात पर ध्यान दें, बस नियमों का पालन करना ऐसा करके, दोनों रणनीतियों को जानने के लिए इसे दो से तीन सप्ताह तक नहीं लेना चाहिए। खंड ट्रिनिटी एफएक्स में ट्रिनिटी एफएक्स के लिए वेबिनार रिकॉर्डिंग देखकर प्रारंभ करें: एक में तीन सिस्टम्स, फिर अपने चार्ट को सेट करें और ट्रिनिटी एफएक्स के अवलोकन को पढ़ने के बाद सभी नए ऑर्डर देने शुरू करें और इन दोनों रणनीतियों में से प्रत्येक को मेनू पर भी मिला बाएं। याद रखें कि आप बाजारों की तुलना में अधिक कुशल नहीं हैं। लोगों को अक्सर नियमों के एक सेट के लिए परेशानी होती है लाभकारी ट्रेडों को बहुत जल्दी से बाहर निकलना और ट्रेडों को खोने के लिए बहुत लंबा समय हो गया। मैं बाजार की भविष्यवाणी करने में असमर्थ हूं इसलिए मैं नियमों का पालन करता हूं। मैं हमेशा आपकी सहायता करने, किसी भी प्रश्न का उत्तर देने, आपको सिखाने और आपको बताता हूं। अपने खुद के निजी संरक्षक व्यापार जोखिम भरा होता है और इससे पर्याप्त वित्तीय नुकसान हो सकता है हमेशा की तरह मेरी पोस्ट केवल एक व्यापारी के विचार हैं और इसे व्यापारिक सलाह के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए। मैं एक वित्तीय सलाहकार नहीं हूं, इसलिए हर कोई अपना विश्लेषण करें और अपने स्वयं के ट्रेडों के लिए जिम्मेदारी ले। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। नोट: इस पृष्ठ पर सभी जानकारी परिवर्तन के अधीन है। इस वेबसाइट, उपकरण और उत्पादों का उपयोग हमारे जोखिम की चेतावनी और कानूनी अस्वीकरण की स्वीकृति का गठन किया गया है। मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से संबंधित सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सब कुछ सरल रखते हुए सभी के लिए विदेशी मुद्रा लाभ प्राप्त करने योग्य बनाता है। Let8217 स्पष्ट हो, विदेशी मुद्रा व्यापार बेहद मुश्किल है और बहुत कम मुनाफे वाले व्यापारियों को बाजार में लगातार पैसा बनाने में सक्षम हैं, लेकिन यह किया जा सकता है और मैं आपके लिए कुछ उपयोगी संकेत बताएगा ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए एक कदम-दर-चरण गाइड: बस ट्रेडिंग से शुरू करें इसके बारे में सोचें, आपके पास बेहतर अनुभव है। एक अभ्यास खाता खोलें और बस उस दिशा में खरीदने और बेचकर व्यापार शुरू करें, जो आपको लगता है कि मूल्य जाना है। हानि पैसे की कोशिश करें क्या आपको लगता है कि यह बहुत आसान है फिर से सोचें आगे बढ़ो और वास्तव में अपने व्यापारिक खाते को ट्रेडों को पैसा बनाने के लिए इरादे से लेने से बाहर निकालने का प्रयास करें, लेकिन नुकसान। एक बार जब आप समझें कि ऐसा कैसे करें तो आप उन व्यवहारों को उलटा सकते हैं और पैसा ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाने शुरू नहीं कर सकते हैं। अलग-अलग संकेतकों के साथ प्रयोग करें केवल कीमत के साथ व्यापार करने का प्रयास करें या मूल्य क्रिया का पालन करने की कोशिश करें खबर देखने का प्रयास करें कि क्या आपके व्यक्तित्व में फिट बैठता है अधिक आप एक अभ्यास खाते के तहत विभिन्न प्रकार की व्यापारिक शैलियों का पता लगा सकते हैं बेहतर आपको समझने की दिशा क्या है अपने विदेशी मुद्रा व्यापार में आगे बढ़ने के लिए सीखना आरंभ करें पुस्तकों, पत्रिकाओं, ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ब्लॉग और ईबुक्स पढ़ने वाले विभिन्न स्रोतों से संभवतः जितना संभव हो, मुद्राओं के बारे में सीखना शुरू करने का एक शानदार तरीका है। नि: शुल्क विदेशी मुद्रा कोर्स करें एक बार जब आप कुछ बुनियादी ज्ञान और अनुभव प्राप्त करते हैं, तो आप एक मुफ्त विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के लिए तैयार होंगे जो आपके व्यापार को बहुत सुधारने में आपकी सहायता करेगा। एक विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करें इस मुश्किल या भ्रामक इसे कम और सरल (KISS) रखने के लिए, लेकिन अनुशासन सीखने में आपकी सहायता करने के लिए पालन करने के लिए नियमों के एक सेट के साथ व्यापार शुरू करना न करें। एक ट्रैक रिकॉर्ड रखें अपने प्रदर्शन पर सुधार करने का सबसे अच्छा तरीका है अपने सभी ट्रेडों को लॉग इन करना ताकि आप उस पर प्रतिबिंबित कर सकें कि आप क्या कर रहे हैं और धीरे धीरे परिवर्तन करें युक्तियां और सलाह प्राप्त करें लोगों से अन्य युक्तियां प्राप्त करें और एक विदेशी मुद्रा रणनीति सीखें जो आपकी खुद की मुद्रा व्यापार पर सुधार करने में आपकी सहायता करने के लिए काम करती है। इन लचीली और शक्तिशाली विचारों का उपयोग करके आप शुरूआत की शुरुआत करना शुरू कर सकते हैं जो आपको विदेशी मुद्रा व्यापारिक कैरियर के ठोस गठन के निर्माण पर ले जाएगा। अब आगे बढ़ो और विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करना शुरू करें और अपने समय के साथ बाजारों में मज़े करना खर्च करें जॉर्डन 2018-10-28 टी 02: 57: 1100: 00 जुलाई 20, 2018 द्वारा विदेशी मुद्रा ब्लॉग ट्रेडिंग फॉरेन पर बंद टिप्पणियाँ इस कहानी को चुनें, अपना प्लेटफ़ॉर्म चुनें लेखक: जॉर्डन सभी के ऊपर मैं एक पति हूं, एक पिता मैं भी बाजारों के लिए एक महान जुनून के साथ एक व्यापारी हूँ। इनमें से अधिकांश लोग उनसे लाभ कैसे प्राप्त करते हैं मेरे साथ काम करें और मैं आपको दिखाता हूँ कि क्या काम करता है: 31 दिन तक लाभप्रदता

No comments:

Post a Comment