Sunday 26 November 2017

लेखा के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारियों ब्रिटेन याहू


वित्तीय व्यापारियों के लिए टैक्स प्लानिंग स्ट्रक्चर्स यदि आप स्वयं-रोज़गार वाले वित्तीय व्यापारी हैं, चाहे आप स्टॉक, डेरिवेटिव, कॉमोडिटीज़ या मैक्रोज़ में काम करें, तो आपके पास कई विकल्प हैं कि आप अपने व्यवसाय मामलों की व्यवस्था कैसे करते हैं। संक्षेप में, उपलब्ध मुख्य विकल्प हैं: एकल व्यापारी भागीदारी लिमिटेड दायित्व भागीदारी लिमिटेड कंपनी बेशक, उपरोक्त प्रत्येक विकल्प के अपने फायदे और नुकसान हैं। हालांकि, किसी भी निवेश गतिविधियों से आपकी ट्रेडिंग गतिविधियों को अलग से व्यवस्थित करके, आप अपने जोखिम को कम कर सकते हैं, जबकि उत्कृष्ट कर नियोजन लाभ बनाए रख सकते हैं। इस प्रकार की संरचना वित्तीय व्यापारी को उपरोक्त दिखाए गए किसी एक अन्य विकल्प की तुलना में निम्नलिखित लाभों की अनुमति दे सकती है: किसी भी व्यापार हानि (किसी भी निजी गारंटियों के अधीन है जो आपके व्यापारिक घर पर लागू हो सकता है) के लिए अपनी देयता सीमित करें किसी भी कर को कम करने के लिए अपने निवेश को अलग से व्यवस्थित करें निवेश के उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किए गए धनों पर आपको प्रत्यक्ष रूप से असीमित रेंज के निवेश में सीधे-सीधे तरीके से मुनाफा निवेश करने के लिए सक्षम करें अपने व्यापारिक गतिविधियों से अपने अन्य निवेशों को अलग करें ताकि वे बाजार में किसी भी प्रतिकूल अस्थिरता से सुरक्षित हो जाएं (किसी भी व्यक्तिगत गारंटी की आवश्यकता है)। नवीनतम समाचार amp लेख कॉल 01474 853 856 को यह पता लगाने के लिए कि हम आपकी कर की योजना और अकाउंटिंग कैसे मदद कर सकते हैं ब्रिटेन में विदेशी मुद्रा लाभ पर टैक्स यदि आप इस पूरे धागा को पढ़ने के लिए परेशान नहीं कर सकते हैं, तो कृपया नीचे दिए गए पैराग्राफ को पढ़ें और सीमित जानकारी पर टिप्पणी करें। Iveve इस विषय पर बहुत अधिक चर्चा मंच पढ़ा है और जिसके बाद मैंने इस मुद्दे पर एचएमआरसी कहा है और उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के विदेशी मुद्रा व्यापार चाहे चाहे, और अधिक दिखाएँ यदि आप इस पूरे धागा को पढ़ने के लिए परेशान नहीं किया जा सकता है, तो कृपया नीचे दिए गए पैराग्राफ को पढ़ें और सीमित जानकारी पर टिप्पणी करें। I039ve ने इस विषय पर बहुत अधिक चर्चा मंच पढ़ा और जिसके बाद मैंने इस मुद्दे पर एचएमआरसी को बुलाया और उन्होंने कहा कि विदेशी मुद्रा व्यापार के किसी भी रूप में चाहे, चाहे आपके पास पूर्ण समय 9-5 नौकरी हो, आवृत्ति के आधार पर व्यापार के रूप में माना जाता है और विषय का ज्ञान उन्होंने कहा कि यह फैले विदेशी मुद्रा व्यापार के अनुसार जुए के रूप में नहीं माना जा सकता है और इसलिए कर के लिए उत्तरदायी है और वह भी, आय कर न कैपिटल गेन टैक्स क्योंकि इसे क्वाट्रिडिंग कोट के रूप में माना जाता है। क्या यूके में कोई है जो विदेशी मुद्रा में ट्रेड करता है और एचएमआरसी से निपटने का अनुभव कर रहा है, कृपया उनकी स्थिति की पुष्टि करें। मैंने अपने परिदृश्यों को इस प्रकार बताया है: प्रश्न के लिए पृष्ठभूमि मैं रविवार के शाम को, दुपारी शाम को शाम को, या कभी-कभी सप्ताह के दोपहर के भोजन के समय में एक मुद्रा दलाल के साथ कुछ सट्टा फॉरेक्स स्थितियों को एक विशेष मुद्रा में वृद्धि या गिरावट से कोशिश करने और लाभ के लिए कुछ समय लेता है। GBP v ऑस्ट्रेलियाई डॉलर या अमेरिकी डॉलर अधिकांश ब्रोकर स्थिति को वित्तपोषण करने का लाभ उठाते हैं एक 1 मी की स्थिति में मुझे 1, 10,000 के रूप में संपार्श्विक के रूप में जमा करने की आवश्यकता होगी। जब मैं बंद हो चुका हूं, तब लाभ या हानि के अलावा, ब्याज मेरे द्वारा कमाया या भुगतान किया जाता है, इस पर निर्भर करता है कि क्या मैं मुद्रा खरीदता हूं (लंबे समय तक) या मुद्रा बेचता है (कम हो रहा है)। इस उदाहरण के प्रयोजन के लिए, मान लें कि ब्याज दर 20 रूपये प्रति दिन है, इस सट्टेबाजी मुद्रा के उपक्रम के लिए समर्पित समय के संदर्भ में, यह तय करना मुश्किल है क्योंकि मैं किसी अन्य वस्तु को खरीदने या बेचने के लिए एक स्वचालित सीमा आदेश लगा सकता हूं ऐसा करने के लिए 2 मिनट लगते हैं और फिर जब तक मैं एक ईमेल अधिसूचना प्राप्त नहीं करता जब तक व्यापार निष्पादित नहीं होता है और फिर लक्ष्य लाभ के साथ व्यापार को बंद करने के लिए एक सीमा आदेश लगाता है। अक्सर, मैं अपने आईफोन को उस पेज से जुड़ा रख सकता हूं जो लाइव सूचना प्रदर्शित करता है कि लेनदेन निष्पादित किया गया है या नहीं। जैसा कि मेरे पास एक दिन की नौकरी है, मेरा समय यह है कि मुद्रा व्यापार के लिए और नहीं। शाम में, मैं बच्चों के साथ टीवी खेल देखता खाने के समय कीमतों को देख सकता हूं (लेकिन मैं एक व्यापार स्क्रीन पर चिपक नहीं रहा हूँ) व्यापार की मात्रा प्रति लीवरेज ट्रेड से लेकर 250,000 रुपये प्रति लीवरेज ट्रेड तक कुछ हो सकती है और स्थिति खोई जा सकती है और प्रति माह 2 गुना से प्रति माह 20 बार बंद हो गया (मुझे नहीं लगता कि व्यापार का आकार यहाँ होना चाहिए क्योंकि दलाल स्थिति में अधिकतर राशि का वित्तपोषण कर रहा है, और आवृत्ति किसी को खरीदने और बेचने के लिए कई बार अलग नहीं है महीने में शेयर बाजार यह मार्जिन ट्रेडिंग या पूर्ण खरीद पर होगा) क्या आप कृपया सलाह दे सकते हैं कि एचएमआरसी उपर्युक्त के संबंध में कर के संबंध में निम्नलिखित स्थितियों को कैसे देखेंगी: परिदृश्य 1 एक कर्मचारी के रूप में एक पूर्णकालिक नौकरी और मेरा प्राथमिक रोजगार का न होना विदेशी मुद्रा की गतिविधि से संबंधित सभी, मैं इस अटकलें को व्यक्तिगत लाभ या हानि के साधन के रूप में मानता हूं। मैं एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी नहीं हूँ मैं बस एक व्यक्ति हूँ जो कागजात, वित्तीय समाचार पढ़ता है और एक सूचित निर्णय करता है और व्यापार पर पैसा बना सकता है या खो सकता है मैं ब्रोकर के साथ प्रत्यक्ष नकदी (स्पॉट) लेनदेन के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू कर दूँगा जो इसे वित्त करेगा, अर्थात् फैलाव व्यापार नहीं। यह उदाहरण किसी ऐसे व्यक्ति से अलग नहीं है, जो अक्सर शौक के रूप में इक्विटी शेयर ट्रेडिंग शुरू करना पसंद करता है। लाभप्रद पर कोई कर उपचार कैसे किया जाता है और इसे आय या पूंजीगत लाभ माना जाता है क्या यह जुआ के रूप में माना जाता है और इसलिए कोई कर मुनाफे पर नहीं दिया जाता है और नुकसान के खिलाफ कोई राहत नहीं दी जा सकती परिदृश्य 2 स्थिति के अनुसार 1, इस समय के अलावा लेनदेन एक फैल व्यापार के रूप में किया जाता है जो इसलिए जुआ के रूप में माना जाता है और इसलिए ब्रोकर द्वारा प्रत्यक्ष नकदी (स्पॉट) खरीदी के बजाए आयकर या सीजीटी (फिर से यह मेरी प्राथमिक नौकरी नहीं) के अधीन नहीं है। लाभप्रद पर कोई कर और राहत उपचार कैसे किया जाता है और इसे आय या पूंजीगत लाभ के रूप में माना जाता है परिदृश्य 3 यदि मैंने अपनी पत्नी के नाम पर एक विदेशी मुद्रा खाता खोला और मैं अपनी ओर से सभी विदेशी मुद्रा व्यापार (उसके नाम के तहत) करता हूं, और उसकी पूर्णकालिक नौकरी एक दंत चिकित्सक के रूप में है मुनाफे पर कोई कर उपचार कैसे यहां दिया गया है और इसे आय या पूंजीगत लाभ के रूप में माना जाता है परिदृश्य 4 तकनीकी रूप से मेरे पास जुआ के साथ एक धार्मिक मुद्दा है, फिर भी मौजूदा कानूनों में सट्टेबाजी और जुए के प्रसार के लिए अनुकूल कर उपचार की अनुमति है यानी यह कर योग्य नहीं है व्यापार और आपके मुख्य काम के संबंध में नहीं, मेरी प्राथमिकता एक फैल व्यापार के जरिए ऐसी स्थिति नहीं लेनी होगी। हालांकि, टैक्स देनदारियों का सामना करने के जोखिम पर अगर मैं गैर-फैल सट्टेबाजी मार्ग पर गया, तो मैं उस विचार को भी पसंद नहीं करता। क्या कोई तरीका है जिसमें सट्टा विदेशी मुद्रा व्यापार (नकद) किया जा सकता है जो स्प्रेड-सट्टेबाजी के समान लाभ प्रदान करता है, लेकिन यह मार्ग के जरिए जरूरी नहीं है सर्वश्रेष्ठ उत्तर: एचएमआरसी ने आपको सलाह दी है यह सलाह उस स्थान पर है विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कोई विशेष नियम नहीं हैं (जब तक कि यह किसी कंपनी द्वारा नहीं किया गया हो) केवल एक सवाल है जिसे आप से पूछा गया है कि आप व्यापारिक हैं: क्या आप एक ट्रेडिंग गतिविधि में लगे हैं जो जवाब देने के लिए एक सरल प्रश्न नहीं है। अपने सरलतम में, एक पर्यटक छुट्टी से वापस लौट सकता है और अपने डॉलर को पाउंड में बेहतर दर से बदल सकता है। उस पर्यटक ने लाभ कमाया है, लेकिन वह व्यापार गतिविधि नहीं है। दूसरी तरफ एक ऐसा व्यक्ति होता है जो लाभ हासिल करने के एकमात्र उद्देश्य से नियमित रूप से विदेशी मुद्रा की बड़ी मात्रा में खरीदता और बेचता है। वह व्यक्ति व्यापार कर रहा है बीच में परिदृश्यों का एक बेड़ा है प्रत्येक के अपने तथ्यों पर गिर जाएगी आप जो कहते हैं, आप बिना संदेह व्यापार कर रहे हैं। आप इसे बड़े पैमाने पर कर रहे हैं। आप का आयोजन किया जाता है, और आपके पास मकसद की मांग है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास कितने रोजगार या ट्रेड हैं यदि आप विदेशी मुद्रा पर क्या करते हैं तो एक व्यापार होता है, तो मुनाफा कर योग्य होगा (और आपकी हानि स्थिर होगा)। एक व्यापार के लाभ पर टैक्स लगाया जाता है कर का भुगतान करने वाला व्यक्ति वह व्यक्ति होता है जो मुनाफे के हकदार है। यह कोई बात नहीं है जिसका नाम खाता है। यह अभी भी आप होगा जो उसे मुनाफे के हकदार हैं, और कर के लिए उत्तरदायी हैं। एक व्यक्ति जो मॉडल नौका करता है और उन्हें रविवार के बाजार में बेचता है, वह एक शौक पूरा कर सकता है, लेकिन यह भी व्यापार कर रहा है। फिर। हालांकि यह आनंद के लिए कर रही है, वह भी पैसा बनाने के लिए यह कर रहा है। इसी तरह एक पेशेवर गोल्फर यह दावा नहीं कर सकता कि उनकी कमाई एक व्यापार से नहीं है क्योंकि गोल्फ भी उसका शौक है। कोई कानून नहीं है जो जुआ को व्यापार करने से रोकता है कानून व्यापार की प्रकृति में व्यापार, निर्माण, साहस या चिंता के रूप में एक व्यापार को परिभाषित करता है। प्रश्नोत्तरी कोर्ट ने फैसला किया कि जुआ इन विवरणों में फिट नहीं था। यह सही समझ में आता है क्योंकि अगर यह एक व्यापार था तो हर जुआरी कर के खिलाफ अपने नुकसान को स्थापित करने में सक्षम होगा। जुआ की दुनिया में जीत से अधिक नुकसान है बीडी मिडॉट 5 साल पहले यूके में विदेशी मुद्रा लाभ पर कर यदि आप इस पूरे धागा को पढ़ने के लिए परेशान नहीं कर सकते, तो कृपया नीचे दिए गए पैराग्राफ को पढ़ें और सीमित जानकारी पर टिप्पणी करें। I039ve ने इस विषय पर बहुत अधिक चर्चा मंच पढ़ा और जिसके बाद मैंने इस मुद्दे पर एचएमआरसी को बुलाया और उन्होंने कहा कि विदेशी मुद्रा व्यापार के किसी भी रूप में चाहे, चाहे आपके पास पूर्ण समय 9-5 नौकरी हो, आवृत्ति के आधार पर व्यापार के रूप में माना जाता है और विषय का ज्ञान उन्होंने कहा कि यह फैले विदेशी मुद्रा व्यापार के अनुसार जुए के रूप में नहीं माना जा सकता है और इसलिए कर के लिए उत्तरदायी है और वह भी, आय कर न कैपिटल गेन टैक्स क्योंकि इसे क्वाट्रिडिंग कोट के रूप में माना जाता है। क्या यूके में कोई है जो विदेशी मुद्रा में ट्रेड करता है और एचएमआरसी से निपटने का अनुभव कर रहा है, कृपया उनकी स्थिति की पुष्टि करें। मैंने अपने परिदृश्यों को इस प्रकार बताया है: प्रश्न के लिए पृष्ठभूमि मैं रविवार के शाम को, दुपारी शाम को शाम को, या कभी-कभी सप्ताह के दोपहर के भोजन के समय में एक मुद्रा दलाल के साथ कुछ सट्टा फॉरेक्स स्थितियों को एक विशेष मुद्रा में वृद्धि या गिरावट से कोशिश करने और लाभ के लिए कुछ समय लेता है। GBP v ऑस्ट्रेलियाई डॉलर या अमेरिकी डॉलर अधिकांश ब्रोकर स्थिति को वित्तपोषण करने का लाभ उठाते हैं एक 1 मी की स्थिति में मुझे 1, 10,000 के रूप में संपार्श्विक के रूप में जमा करने की आवश्यकता होगी। जब मैं बंद हो चुका हूं, तब लाभ या हानि के अलावा, ब्याज मेरे द्वारा कमाया या भुगतान किया जाता है, इस पर निर्भर करता है कि क्या मैं मुद्रा खरीदता हूं (लंबे समय तक) या मुद्रा बेचता है (कम हो रहा है)। इस उदाहरण के प्रयोजन के लिए, मान लें कि ब्याज दर 20 रूपये प्रति दिन है, इस सट्टेबाजी मुद्रा के उपक्रम के लिए समर्पित समय के संदर्भ में, यह तय करना मुश्किल है क्योंकि मैं किसी अन्य वस्तु को खरीदने या बेचने के लिए एक स्वचालित सीमा आदेश लगा सकता हूं ऐसा करने के लिए 2 मिनट लगते हैं और फिर जब तक मैं एक ईमेल अधिसूचना प्राप्त नहीं करता जब तक व्यापार निष्पादित नहीं होता है और फिर लक्ष्य लाभ के साथ व्यापार को बंद करने के लिए एक सीमा आदेश लगाता है। अक्सर, मैं अपने आईफोन को उस पेज से जुड़ा रख सकता हूं जो लाइव सूचना प्रदर्शित करता है कि लेनदेन निष्पादित किया गया है या नहीं। जैसा कि मेरे पास एक दिन की नौकरी है, मेरा समय यह है कि मुद्रा व्यापार के लिए और नहीं। शाम में, मैं बच्चों के साथ टीवी खेल देखता खाने के समय कीमतों को देख सकता हूं (लेकिन मैं एक व्यापार स्क्रीन पर चिपका नहीं रहा हूं) व्यापार की मात्रा प्रति लीवरेज ट्रेड से लेकर 250,000 रुपये प्रति लीवरेज ट्रेड तक कुछ हो सकती है और स्थिति खोई जा सकती है और प्रति माह 2 गुना से प्रति माह 20 बार बंद हो गया (मुझे नहीं लगता कि व्यापार का आकार यहाँ होना चाहिए क्योंकि दलाल स्थिति में अधिकतर राशि का वित्तपोषण कर रहा है, और आवृत्ति कोई भी खरीदने और बेचने के लिए कई बार अलग नहीं है महीने में शेयर बाजार यह मार्जिन ट्रेडिंग या पूर्ण खरीद पर होगा) क्या आप कृपया सलाह दे सकते हैं कि एचएमआरसी उपर्युक्त के संबंध में कर के संबंध में निम्नलिखित स्थितियों को कैसे देखेंगी: परिदृश्य 1 एक कर्मचारी के रूप में एक पूर्णकालिक नौकरी और मेरा प्राथमिक रोजगार का न होना विदेशी मुद्रा की गतिविधि से संबंधित सभी, मैं इस अटकलें को व्यक्तिगत लाभ या हानि के साधन के रूप में मानता हूं। मैं एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी नहीं हूँ मैं बस एक व्यक्ति हूँ जो कागजात, वित्तीय समाचार पढ़ता है और एक सूचित निर्णय करता है और व्यापार पर पैसा बना सकता है या खो सकता है मैं ब्रोकर के साथ प्रत्यक्ष नकदी (स्पॉट) लेनदेन के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू कर दूँगा जो इसे वित्त करेगा, अर्थात् फैलाव व्यापार नहीं। यह उदाहरण किसी ऐसे व्यक्ति से अलग नहीं है, जो अक्सर शौक के रूप में इक्विटी शेयर ट्रेडिंग शुरू करना पसंद करता है। लाभप्रद पर कोई कर उपचार कैसे किया जाता है और इसे आय या पूंजीगत लाभ माना जाता है क्या यह जुआ के रूप में माना जाता है और इसलिए कोई कर मुनाफे पर नहीं दिया जाता है और नुकसान के खिलाफ कोई राहत नहीं दी जा सकती परिदृश्य 2 स्थिति के अनुसार 1, इस समय के अलावा लेनदेन एक फैल व्यापार के रूप में किया जाता है जो इसलिए जुआ के रूप में माना जाता है और इसलिए ब्रोकर द्वारा प्रत्यक्ष नकदी (स्पॉट) खरीदी के बजाए आयकर या सीजीटी (फिर से यह मेरी प्राथमिक नौकरी नहीं) के अधीन नहीं है। लाभप्रद पर कोई कर और राहत उपचार कैसे किया जाता है और इसे आय या पूंजीगत लाभ के रूप में माना जाता है परिदृश्य 3 यदि मैंने अपनी पत्नी के नाम पर एक विदेशी मुद्रा खाता खोला और मैं अपनी ओर से सभी विदेशी मुद्रा व्यापार (उसके नाम के तहत) करता हूं, और उसकी पूर्णकालिक नौकरी एक दंत चिकित्सक के रूप में है मुनाफे पर कोई कर उपचार कैसे यहां दिया गया है और इसे आय या पूंजीगत लाभ के रूप में माना जाता है परिदृश्य 4 तकनीकी रूप से मेरे पास जुआ के साथ एक धार्मिक मुद्दा है, फिर भी मौजूदा कानूनों में सट्टेबाजी और जुए के प्रसार के लिए अनुकूल कर उपचार की अनुमति है यानी यह कर योग्य नहीं है व्यापार और आपके मुख्य काम के संबंध में नहीं, मेरी प्राथमिकता एक फैल व्यापार के जरिए ऐसी स्थिति नहीं लेनी होगी। हालांकि, टैक्स देनदारियों का सामना करने के जोखिम पर अगर मैं गैर-फैल सट्टेबाजी मार्ग पर गया, तो मैं उस विचार को भी पसंद नहीं करता। क्या कोई तरीका है जिसमें सट्टा विदेशी मुद्रा व्यापार (नकद) किया जा सकता है जो स्प्रेड-सट्टेबाजी के समान लाभ प्रदान करता है, लेकिन यह आवश्यक नहीं है कि मार्ग के जरिए आपका उत्तर जोड़ दें फॉरेक्सक्वाट पर क्या नुकसान हुआ है? यूएस डॉलर और भावी Amero (अधिक नीचे) की गिरावट के साथ आपको सावधान रहना होगा कि आप अपने पैसे का निवेश कब करेंगे स्टॉक मार्केट में निवेश करने से पहले, या उस बात के लिए कहीं भी, आपको इस साइट पर जाना चाहिए और ई-बुक की गुप्त प्रति प्राप्त करें। यह अलग-अलग बाजारों में निवेश करने के लिए सबसे अच्छा समय समझाएगा और इसे पाने के लिए चेतावनी के संकेत, इससे पहले कि बहुत देर हो चुकी है। yourcoinbrokerEbookRequest. html आजकल के अर्थव्यवस्था में क्या होगा 10 आज की अनिश्चित अर्थव्यवस्था (पढ़ने के लिए) में सोने का एक अच्छा विचार है, लेकिन आपको स्टॉक, दुर्लभ सिक्के, बुलियन इत्यादि में अंतर समझने की आवश्यकता है। बार्स बुलियन हैं, केवल वज़न के वजन सोना, जबकि कई पूर्व 1 9 33 सोने के सिक्कों से बाहर किसी भी अन्य सोने के निवेश का प्रदर्शन करेंगे। विशेषज्ञ, गोपनीयता और संरक्षण के लिए निवेश करें और विशेषज्ञ से बातचीत करें और वह बताएगा कि कुछ सिक्कों ने दूसरे लोगों से बेहतर प्रदर्शन किया है, भले ही वे सभी 1 9 33 के पूर्व में हों, आपको यह जानना होगा कि कौन सी अन्य सोने के निवेश को मात देगा। चाहे आप बुलियन सोने के सिक्के, सोने की सलाखों, सिक्का सिक्के, आदि सोने पर तय करें, आज की अनिश्चित अर्थव्यवस्था में गोपनीयता, संरक्षण और विकास के लिए सोने का सबसे अच्छा विकल्प है। अमरीकी डालर गोल्ड की गिरावट एक उत्कृष्ट विकल्प है, विशेष रूप से अमेरिकी डॉलर के मूल्य में 35 की गिरावट आई है और आने वाले कुछ वर्षों में और 40 की गिरावट आने की उम्मीद है। कारण हम सोने के मानक से दूर ले जाया गया जिस तरह से यूरो इतनी अच्छी तरह से कर रहा है, उसी तरह सोने के आधार पर उन्हें एक प्रतिशत का समर्थन किया जाता है। नया प्रस्तावित कोट अमेरीकोट आपने सुना है कि अमरे उस 0 9 0 के दशक की अगली बड़ी बात है जो लोगों को चलाने और सोने में अपने सारे पैसे डाल देगा, यह नहीं जानते कि यह हमारी अर्थव्यवस्था को कैसे प्रभावित करेगा, यानी मैक्सिको (अमेरिका, सीए और मैक्सिको) और नई मुद्रा को बुलाओ Amero यहाँ बहुत अधिक जानकारी के लिए एक महान साइट है, और साइट के लेखक उपलब्ध है 247 आपके पास किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए yourcoinbrokervalueoft। आप उसे किसी भी समय कॉल कर सकते हैं और वह हर सवाल का जवाब देंगे जो आप को बेचने की कोशिश किए बिना भी हो सकते थे। आप उस जानकारी के साथ क्या करते हैं आप पूरी तरह से आप पर निर्भर हैं विशेषज्ञ को बुलाओ ताकि आप पूरी तरह से समझ सकें कि आगे बढ़ने से पहले आप क्या कर रहे हैं, चाहे आप उसके माध्यम से जाए या नहीं, यह कोई बात नहीं है, यहां की जानकारी महत्वपूर्ण है जिम बर्ग डायरेक्ट को (800) 630-2158 या (877) 299-4653 पर कॉल करें। व्यापार में सबसे अधिक जानकार हैं He039s कोई भी बात नहीं है कि आपके प्रश्न किसी भी निवेश के संबंध में हैं। उस सभी के लिए मुझे कहना है यह आप के लिए उपयोगी है उम्मीद है। Suzanne middot 10 साल पहले फॉरेक्सक्वाट पर क्या हुआ है? लेखावृत्त के उद्धरण के अंतिम खंड में, जो कि लाभप्रदता का मूल्यांकन करते हैं, वहाँ विदेशी मुद्रा पर "गैन लॉस" नामक एक वित्तीय व्यय है। इस तरह के व्यय को वित्तीय व्यय के समूह में बताया गया है जैसे: ब्याज व्यय आदि जोड़ें आपका उत्तर पृष्ठ क्रमांकन रिपोर्ट दुर्व्यवहार अतिरिक्त जानकारी यदि आपको लगता है कि आपकी बौद्धिक संपदा का उल्लंघन किया गया है और शिकायत दर्ज करना चाहते हैं, तो कृपया हमारी कॉपीराइटIP नीति दुर्व्यवहार की रिपोर्ट देखें अतिरिक्त जानकारी यदि आपको लगता है कि आपकी बौद्धिक संपदा का उल्लंघन किया गया है और आप फ़ाइल करना चाहते हैं एक शिकायत, कृपया हमारे कॉपीराइट बीमा पॉलिसी टैक्स प्लानिंग स्ट्रक्चर्स को वित्तीय ट्रेडर्स के लिए देखें यदि आप एक स्व-रोजगार वाले वित्तीय व्यापारी हैं, चाहे आप स्टॉक, डेरिवेटिव, कॉमोडिटीज या मैक्रोज़ में काम करें, तो आपके पास कई विकल्प हैं कि आप अपने व्यापार मामलों के कैसे व्यवस्थित करते हैं। संक्षेप में, उपलब्ध मुख्य विकल्प हैं: एकल व्यापारी भागीदारी लिमिटेड दायित्व भागीदारी लिमिटेड कंपनी बेशक, उपरोक्त प्रत्येक विकल्प के अपने फायदे और नुकसान हैं। हालांकि, किसी भी निवेश गतिविधियों से आपकी ट्रेडिंग गतिविधियों को अलग से व्यवस्थित करके, आप अपने जोखिम को कम कर सकते हैं, जबकि उत्कृष्ट कर नियोजन लाभ बनाए रख सकते हैं। इस प्रकार की संरचना वित्तीय व्यापारी को उपरोक्त दिखाए गए किसी एक अन्य विकल्प की तुलना में निम्नलिखित लाभों की अनुमति दे सकती है: किसी भी व्यापार हानि (किसी भी निजी गारंटियों के अधीन है जो आपके व्यापारिक घर पर लागू हो सकता है) के लिए अपनी देयता सीमित करें किसी भी कर को कम करने के लिए अपने निवेश को अलग से व्यवस्थित करें निवेश के उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किए गए धनों पर आपको प्रत्यक्ष रूप से असीमित रेंज के निवेश में सीधे-सीधे तरीके से मुनाफा निवेश करने के लिए सक्षम करें अपने व्यापारिक गतिविधियों से अपने अन्य निवेशों को अलग करें ताकि वे बाजार में किसी भी प्रतिकूल अस्थिरता से सुरक्षित हो जाएं (किसी भी व्यक्तिगत गारंटी की आवश्यकता है)। नवीनतम समाचार amp लेख कॉल 01474 853 856 को पता लगाएं कि हम आपकी कर की योजना और लेखांकन कैसे मदद कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment